Ads Area

रीट लेवल 1 के हजारों चयनितों ने 9 जनवरी की सुनवाई के लिए की उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट से मुलाकत, यह है पूरा मामला, पायलट इस मामले पर क्या बोले देखे खबर

Jaipur
रीट लेवल 1 भर्ती 2018 के 26000 चयनितों को नियुक्ति देने के मामले पर राजस्थान उच्च न्यायालय में लंबित मामले के निस्तारण के लिए आज हजारों की संख्या में प्रदेशभर से पधारे चयनित बेरोजगारों ने राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के बैनर तले उपेन यादव के नेतृत्व में राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट से मुलाकात कर इस मामले पर 9 जनवरी को होने वाली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट से वरिष्ठ अधिवक्ता से पैरवी करवा करवाकर चयनितों को नियुक्ति देने की मांग रखी।
सचिन पायलट का चयनितों ने किया स्वागत,देखे वीडियो इस लिंक पर

                 https://youtu.be/G9UuqN
मुलाकत के दौरान सचिन पायलट ने चयनितों को भरोसा दिलाया कि राजस्थान सरकार आप के हित के लिए तत्पर है एवं आगे की सुनवाई में पुरजोर तरीके से आपके हित मे पैरवी के लिए प्रयासरत है। पायलट ने चयनितों को इस मामले पर धैर्य बनाये रखने की बात कही एवं कहा कि वो इस मामले पर महाधिवक्ता से बात कर ठोस हल निकलेंगे।
सचिन पायलट का चयनितों को सम्बोधन का Live वीडियो देखें इस लिंक पर

                  https://youtu.be/schinpailot
इसके साथ ही चयनितों ने 9 जनवरी की सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट से वकील लाने की बात की जिसपर पायलट ने कहा कि वो इसके लिए सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता से बातचीत कर हल निकालेंग।
रीट चयनितों की अगली रणनीति पर Live वीडियो जरूर देखें(LINK)

                 https://youtu.be/x1AetF
सचिन पायलट अब इस मामले पर चर्चा करके शाम तक प्रदेश कांग्रेस कमेटी में चयनितों से एक बार फिर मुलाकत करेंगें।
रीट लेवल 1 मामले पर इंडिया न्यूज की खबर(LINK)

              https://youtu.be/KX7IIw
आप को बता दे कि रीट के माध्यम से हो रही तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती 2018 के 26000 पदों के मामले पर मामला न्यायालय में लम्बित है जिस पर 9 जनवरी को सुनवाई होगी।


अब शिक्षा जगत एवं भर्तियो से जुड़ी हर न्यूज और अपडेट Telegram पर पाने के लिए इस लिंक पर जाकर हमारे ग्रुप से जुड़े।

                 https://t.me/rajbem29
Tags