Ads Area

रीट लेवल 1 भर्ती मामले पर बड़ी अपडेट, शिक्षामंत्री से हु वार्ता में दिखा पोसिटिव रूख,क्या बोले शिक्षामंत्री देखे विस्तृत खबर

जयपुर
रीट लेवल प्रथम में चयनित 26 हजार बेरोजगारों को 9 जनवरी को हाईकोर्ट में होने वाली सुनवाई में सरकार की ओर से रखे जाने वाले पक्ष का इंतजार है. इसी कड़ी में सोमवार को प्रदेशभर के सभी 33 जिलों से हजारों बेरोजगारों ने उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट से मुलाकात कर उनका अभिवादन करने के साथ ही जल्द नियुक्ति की मांग के बाद आज सवेरे राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रतिनिधि मंडल ने शिक्षा राज्यमंत्री गोविंदसिंह डोटासरा से भी मुलाकत कर पक्ष रखा.
कल गंगानगर में मीडिया से रूबरू होते हुए शिक्षामंत्रीरीट लेवल 1के  मामले पर क्या बोले देखे न्यूज़ वीडियो इस लिंक पर

                     youtu.be/educationmin
 गोविंदसिंह डोटासरा ने सभी बेरोजगारों को विश्वास दिलाया की यह मामला मेरे संज्ञान में है एवं रीट लेवल प्रथम को लेकर अदालत में मजबूत पक्ष रखा जाएगा जिसके लिए आज इस मामले पर मीटिंग भी है। इसी महीने नियुक्ति देने का प्रयास किया जाएगा.
शिक्षामंत्री से आज की मुलाकत और क्या बोले शिक्षामंत्री देखे वीडियो न्यूज़ इस लिंक पर

                    https://youtu.be/EC2
इसके साथ ही राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उओएन यादव भी सुबह से इस मामले पर मीटिंग के लिए निकल चुके है। यादव ने बताया कि उनका प्रयास है कि 9 जनवरी को चयनितों के घर खुश खबरी आये।
मुलाकत के बाद महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील दौराया ने बताया कि उनकी शिक्षमंत्री से मुलाकात सकारात्मक रही एवं उन्हें भरोसा है कि चयनितों को जल्द खुशखबरी मिलेगी।
रीट मामले पर उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने क्या कहा देखे वीडियो न्यूज़ इस लिंक पर

                 youtu.be/sachinpilot
अब शिक्षा जगत एवं भर्तियो से जुड़ी हर न्यूज और अपडेट whatsapp पर पाने के लिए इस लिंक पर जाकर हमारे ग्रुप से जुड़े।
           chat.whatsapp.com/rajbem

अब शिक्षा जगत एवं भर्तियो से जुड़ी हर न्यूज और अपडेट Telegram पर पाने के लिए इस लिंक पर जाकर हमारे ग्रुप से जुड़े।
               https://t.me/rajbem29