Type Here to Get Search Results !

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2020 की आयु सीमा में 1 साल की छूट.... मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की घोषण....ऑनलाइन आवेदन में 15 दिनों की बढ़ोतरी

whatsapp group
Telegram Link
जयपुर
राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती (police constable bhrti 2020) 2020 के 5000 पदों को लेकर चल रही ऑनलाइन आवेदन की प्रकिया के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने युवाओ को तोहफा देते हुए आयु सीमा में 1 साल की छूट प्रदान की है....मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस सम्बंध में प्रेस नोट जारी किया है।

आयु सीमा में छूट के प्रेस नोट को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।

                    clickhere
पुलिस मुख्यालय में कॉन्स्टेबल( rajsthan police constable bharti 2020) के 5000 पदों पर 4 दिसम्बर को विज्ञप्ति जारी कर ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किये थे इसी बीच अब आयु सीमा में 1 वर्ष की छूट की फ़ाइल को मुख्यमंत्री ने हरी झंडी देने के बाद आयु सीमा के कारन वंचित युवा अब आवेदन कर सकेंगे।
पुलिस कांस्टेबल की विज्ञप्ति.... नई आयु सीमा गणना... ऑनलाइन आवेदन...नवीनतम चयन प्रकिया के लिए इस लिंक पर जाए।

                  clickhere
इतनी है कि इससे पूर्व पुलिस कांस्टेबल के पदों पर भर्ती वर्ष 2018 में आयोजित की गई थी जिसमें आयु सीमा की गणना 1 जनवरी 2019 के आधार पर की गई थी वहीं वर्ष 2019 में कांस्टेबल के पदों पर भर्ती नहीं होने के कारण अब कॉन्स्टेबल भर्ती 2020 की विज्ञप्ति में 1 साल की आयु सीमा में छूट दी गई है।

अब आयु सीमा की गणना 1 जनवरी 2020 के स्थान पर 1 जनवरी 2021 के आधार पर होंगी जिससे प्रदेश के लाखों युवाओ को मौका मिलेगा।
ऑनलाइन आवेदन की तिथि बढ़ाई:- भर्ती के दौरान आयु सीमा में दी जा रही छूट के कारण अब ऑनलाइन आवेदन की तिथि भी 15 दिन बढ़ा दी गई है।

अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन करने के लिए इस लिंक पर जाए।

                    clickhere

Top Ads

Bottom Ads