Type Here to Get Search Results !
>

विधुत विभाग में LDC( कमर्सियल एसिस्टेंट) की योग्यता में बड़ा बदलाव...अब नवीनतम नियमो के आधार पर 1 हजार के करीब पदों पर होंगी LDC की भर्ती....इसके सहित हेल्पर एवं अन्य करीब 2500 पदों पर भी होंगी भर्तिया

जयपुर
राजस्थान विधुत प्रसारण निगम लिमिटेड से सम्बंधित 5 विधुत कम्पनियों में अब भर्तियो का पिटारा खुलेगा जिसके तहत करीब 3500 पदों पर भर्तिया होंगी वही विभाग को सभी पदों पर वित्तिय एव विभागीय स्वीकृति मिल चुकी है जिसके साथ ही विभाग इन पदों से जुड़े विज्ञापन को तैयार करने में जुट गया है।
हेल्पर...हेल्पर 2...JEN... जूनियर अकॉउंट.... स्टेनोग्राफर.... सूचना सहायक के पदों की डिटेल्ड को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।

                    clickhere

विधुत विभाग ने कमर्सियल एसिस्टेंट यानी LDC के पदों की योग्यता में बड़ा बदलाव किया है जिसके तहत अब 12 वी पास अभ्यर्थी भी आवेदन कर सकेंगे....योग्यता में बदलाव के बाद अब विभाग एलडीसी के 955 पदों पर भर्ती की प्रकिया में जुट गया है।
LDC की योग्यता में बदलाव की अपडेट न्यूज़ एवं पदों की संख्या की न्यूज़ को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।

                   clickhere
वितीय एवं विभागीय स्वीकृति के बाद अब सम्भावना है कि प्रदेश के लाखों युवाओ को जल्द ही विभाग हजारो पदों पर भर्तियो का तोहफा देंगा जहाँ फरवरी अंत तक विज्ञप्ति जारी हो सकेगी।
Tags

Post a Comment

1 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
  1. Vidhyut vibhag me aen Jen ki vacency kB tak aayegi...

    ReplyDelete

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area