Ads Area

पंचायतीराज चुनाव 2020- कौन कहा से जीता सरपंच का चुनाव....यहाँ से डाउनलोड करे सभी जिलों की लिस्ट

जयपुर
राजस्थान पंचायतीराज चुनावो के तहत शेष रही ग्राम पंचायतों के लिए जारी नवीनतम कार्यक्रम के अंतर्गत आज दिनांक 10 अकटुम्बर को तीसरे चरण के चुनाव सम्पन्न हो चुके है जिसके बाद अब ग्राम पंचायतों के सरपंच एवं वार्डपंचों के पदों के परिणाम भी जारी होने शुरू हो चुके है सरपंच पद के EVM से मतदान के चलते इस बार परिणाम जल्दी जारी हो रहे है। इससे पूर्व 30 सितम्बर एव 3 OCT, 6OCT के चुनाव सम्पन्न हुए थे।
आज के चुनाव में किस ग्राम पंचायत से कौन जीता है सरपंच पद का चुनाव एवं किसको मिले है कितने वोट यह जानकारी आप नीचे दी गयी लिंक पर जाकर देख सकते है।
जिला एवं पंचायत समितियो के अनुसार नवनिर्वाचित सरपंच की सूची एवं कितने वोट से जीत को देखने के लिए इस लिंक पर जाए।

                   clickhere
नोट:- कौन कहा से जीता सरपंच पद का चुनाव एवंकिसको कितने वोट मिले है  यह सभी सूचना आप ऊपर दी लिंक पर क्लिक करके अपने जिले एवं पंचायत समिति का चयन करके सम्बंधित ग्राम पंचायत का चयन करके देख सकते है।
इसके साथ ही वार्डपंचों के चुनाव EVM की बजाय बैलेट पेपर से सम्पन्न हुए है सबसे पहले सरपंच पदों पर घोषणा के बाद बैलेट पत्रों को गिनती पूर्ण होने पर वार्डपंचों की भी घोषणा की जा रही है।
आपकी ग्राम पंचायत में किस वार्ड से कौन जीता है वार्डपंच का चुनाव देखने के लिए इस लिंक पर जाए।
                      clickhere
आपकी ग्राम पंचायत से कितने लोगों ने नॉमिनेशन भरा... उनका नाम...उनकी आय....शेक्षणिक योग्यता की डिटेल्स को जानने के लिए इस लिंक पर जाए।
नोट:- इस लिंक पर जाकर अपने जिले....पंचायत समिति एवं ग्राम पंचायत का नाम दर्ज करें।

                      clickhere
पंचायतीराज चुनाव से जुड़ी अन्य अपडेट के लिए इस लिंक पर जाए।

                   clickhere