Energy Department Recruitment 2020|| commercial Assistant cum Ldc 2020 recruitment 2020|| LDC RECRUITMENT , online application, syllabus and more details here - EDUCATION TAK

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner




Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday, 8 February 2020

Jaipur
राजस्थान विधुत विभाग में एलडीसी यानी commercial assistant grade 2 के 755 पदों पर भर्ती को लेकर वित्त विभाग ने स्वीकृति प्रदान कर दी है जिसके बाद विधुत विभाग ने भर्ती की कार्यकारी संस्थान जयपुर विधुत वितरण लिमिटेड को जयपुर...जोधपुर एवं अजमेर डिवीजन के पदवार संख्या सहित भर्ती को करने की मंजूरी प्रदान कर दी है।
डिवीजन के अनुसार एलडीसी के पदों की संख्या को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।

                   clickhere

Note:- ऊपर दी गयी लिंक पर जाकर आप तीनो डिस्कॉम में पदों की अलग अलग संख्या को देख सकते है।
पूर्ववर्ती बजट की घोषणा के अनुरूप बिजली विभाग में AEN.. JEN... Jr.Acc....LDC..सूचना सहायक.... STENOGRAPHER एवं हेल्पर सहित कुल 9 हजार से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी जिसमे से हेल्पर एवं हेल्पर 2 के अलावा सभी पदों पर मंजूरी मिल चुकी है।
एलडीसी के अतिरिक्त अन्य पदों की सँख्यावार लिस्ट को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।

                 clickhere

हेल्पर 2 के पदों पर नही मिली मंजूरी
वित्त विभाग ने हेल्पर 2 के 5420 प्रस्तावित पदों पर भर्ती की मंजूरी को रद्द कर दिया है....वित्त विभाग ने पदों में प्रमोशन कैडर एवं अन्य समस्याओं के कारण स्वीकृति को रद्द कर दिया है हालांकि हेल्पर के पदों पर जल्द ही भर्ती की विज्ञप्ति जारी होंगी वही हेल्पर 2 के नए प्रस्ताव के कारण अब समय लगेगा।
हेल्पर 2 के पदों की विस्तृत जानकारी के लिए इस लिंक से पीडीएफ को डाउनलोड करे।

                   clickhere
वित्त विभाग एवं विधूत विभाग के स्वीकृति के बाद अब सम्भवतः होली से पूर्व प्रदेश के लाखों युवाओ को बिजली विभाग में बम्पर भर्ती की सौगात मिल सकती है।
सभी पदों पर भर्ती विज्ञप्ति एवं पैटर्न से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस लिंक पर जाए।

                  clickhere

Post Top Ad