Type Here to Get Search Results !
>

CHO RECRUITMENT 2020|| document problem, obc certificate problem, ews problem and other list declared|| Download Here

Jaipur


राजस्थान स्वास्थ्य विभाग द्वारा आयोजित की जा रही CHO भर्ती 2020 के दस्तावेज सत्यापन में रही त्रुटियों जैसे OBC, SC ST का सही प्रमाण पत्र न देने के कारण उनका OBC से चयन निरस्त करके सामान्य में मानते हुए ऐसे रोल नम्बर की लिस्ट जारी कर दी गयी है।

Download Education Tak कुटुम्ब App- clickhere

राजस्थान स्वास्थ्य विभाग ने ऐसे अनेको प्रकरण के सम्बंध में प्रेस नोट जारी कर विस्तृत विवरण दिया है तथा अपनी आपत्ति दर्ज करने का मौका दिया है जिसके लिए पोर्टल पर लिंक भी जारी की गई है यदि आपके रोल नम्बर नीचे दी जारी किसी भी लिस्ट में है तो तत्काल चेक करके आपत्ति दर्ज करवा लेवे अन्यथा आपका चयन सम्बन्धित केटेगरी में नही हो सकेगा।

CHO भर्ती प्रकरण मामले पर जारी प्रेस नोट को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।

                       clickhere

सर्वाधिक ऐसे केंडिडेट के रोल नम्बर जारी किए गए है जिन्होंने OBC का सही प्रमाण उतर प्रस्तुत नही किया था जिसकी वजह से अब उनका चयन OBC में नही होकर सामान्य में होंगा जिनके रोल नम्बर की लिस्ट जारी कर दी है।

CHO भर्ती 2020 में OBC सर्टिफिकेट निरस्त के सामान्य में चयन प्रकरण के रोल नम्बर की लिस्ट को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।

                       clickhere

इसके अतिरिक डिवोर्स, PH, EWS, भूतपूर्व सैनिक, स्पोर्ट्स पर्सन के रोल नम्बर की लिस्ट भी जारी की गयी जिन्होंने सही प्रमाण पत्र प्रस्तुत नही किया था उन्हें भी बाहर कर दिया गया है।

CHO भर्ती 2020 डिवोर्स, PH, EWS, भूतपूर्व सैनिक, स्पोर्ट् पर्सन के भर्ती से बाहर किये गए रोल नम्बर की लिस्ट को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।

                    clickhere

इसके साथ ही कुछ मिसलेनियस प्रकरण एवं कुछ अन्य कारणों जैसे राजस्थान से बाहर का होना, फॉर्म में सही डिटेल्स न देना सहित अन्य प्रकरण भी शामिल हैवाले अभ्यर्थियों को भी बाहर कर दिया गया है।

25 जनवरी 2021 तक RNC में रजिस्ट्रेशन न होने के कारण भी करीब 170 अभ्यर्थियों को बाहर कर दिया गया है।

CHO भर्ती 2020 में मिसलेनियस प्रकरण , RNC रजिस्ट्रेशन न होने  एवं अन्य प्रकरणों वाले अभ्यर्थियों के रोल नम्बर की लिस्ट को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।

                      clickhere

उक्त प्रकरणों के निस्तारण के साथ ही अब विभाग कभी भी CHO अंतिम परिणाम जारी कर सकता है अनुमान है कि इस माह के अंत तक परिणाम जारी हो जाएगा।

CHO 2020 के अंतिम परिणाम की अपडेट के लिए इस लिंक पर जाए।

                     clickhere




Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area